बलिया : यहां पर होगा आज विराट दंगल,कई महिला व पुरुष पहलवान करेंगे प्रतिभाग, होगा रोमांचक मुकाबला - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : यहां पर होगा आज विराट दंगल,कई महिला व पुरुष पहलवान करेंगे प्रतिभाग, होगा रोमांचक मुकाबला


    बाँसडीह, बलिया। स्थानीय कस्बे के बड़ी बाजार में शारदीय नवरात्र में लगने वाले मेले में आज मंगलवार को महावीरी झंडा पूजन एवं श्री दुर्गा पूजा पूजन समिति द्वारा विराट दंगल का आयोजन किया गया है।

    समिति के अध्यक्ष श्री हरे कृष्ण वर्मा ने बताया कि विगत विगत 75 वर्षों से समिति द्वारा विराट दंगल का आयोजन किया जाता रहा है। इस वर्ष भी विराट दंगल का आयोजन सात अक्टूबर दिन मंगलवार को किया गया है।जिसमें देश प्रदेश के कई हिस्सों से जाने माने पहलवानों का आगमन होना है।इस बार महिला पहलवान भी दंगल की हिस्सा है। दंगल की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

    आयोजक मंडल ने बताया की दंगल प्रतियोगिता मंगलवार के दिन में करीब 12 बजे से प्रारंभ होगा।प्रतियोगिता से पूर्व पहलवान अपने अपने नाम आयोजक समिति से पंजीकृत कराकर प्रतियोगिता में भाग ले सकते है। समिति के पंजीकरण के बिना कोई पहलवान प्रतियोगिता में भाग नही ले सकता है।

    विराट दंगल प्रतियोगिता में देश के अन्य हिस्सों सहित नेपाल के भी पहलवान प्रतिभाग करेंगे।महिला पहलवान भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी।

     इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में लोकसभा सलेमपुर क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी योगेश्वर सिंह होंगे।साथ इस बार नगर पंचायत के अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, पूर्व चेयरमैन धीरेंद्र बहादुर सिंह,समाजसेवी पूर्व चेयरमैन प्रत्यासी राकेश कुमार मिश्र सहित अन्य अतिथि दंगल प्रतियोगिता की शोभा बढ़ाएंगे।

    इस आशय की जानकारी देते हुए दंगल तैयारियों के लिए समिति के सदस्य कई दिनों से लगे हुए हैं। समिति के सदस्यों में कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह दिख रहा है। मौके पर समिति के वरिष्ठ सदस्य मणि लाल श्रीवास्तव,अनिल सिंह,संजय गुप्ता, मुन्ना चौहान, अखिलेश गोंड,पंचदेव वर्मा,जगत नारायण सिंह,कृष्णा साह,अमर साह सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।