बलिया :बहन की हत्या के अपराध मामले में फरार तीसरा भाई गिरफ्तार - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया :बहन की हत्या के अपराध मामले में फरार तीसरा भाई गिरफ्तार

     


    बांसडीह,बलिया। विगत 19 जून को बलिया बांसडीह मार्ग पर बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के शाहपुर पुलिया के नीचे मिली किशोरी के शव के मामले में पुलिस द्वारा प्रेम प्रसंग को लेकर आनर किलिंग में हुई हत्या के मामले में तीन आरोपियों में एक फरार अभियुक्त को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।इससे पहले मृतका के सगे दो भाईयो को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।

    वही इस मामले में कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि मुखीबिर के सूचना के आधार पर पंजीकृत मु0अ0सं0 216/2024 धारा 302/201/34 भादवि में वांछित चल रहे अभियुक्त रविन्द्र राजभर पुत्र स्व0 पतरु राजभर निवासी ग्राम पिण्डहरा उम्र 26 वर्ष को नायरा पेट्रोल पम्प पिण्डहरा के पास से समय 10.30 बजे हिरासत पुलिस में लिया गया । वांछित अभियुक्त रविन्द्र राजभर उपरोक्त के विरूद्ध मा. न्यायालय के द्वारा पूर्व में NBW व 84 BNSS की आदेशिका जारी हुई है।


    यह था पूरा मामला

    बांसडीह,बलिया। विगत 19 जून को बलिया बांसडीह मार्ग पर बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के शाहपुर पुलिया के नीचे मिली अज्ञात किशोरी के शव के मामले में पुलिस द्वारा जांच के बाद प्रेम प्रसंग को लेकर आनर किलिंग में हुई हत्या का मामला सामने आया था। किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके तीन सगे भाइयों को हत्यारोपित बनाकर दो को गिरफ्तार कर लिया था। मृतका की पहचान लीलावती पुत्री स्व पतरु राजभर के रूप में हुई। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि मृतका की हत्या की गयी है। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर मृतका के दो बड़े भाईयों बिकाऊ व जोगेंद्र को पकड़ लिया। जिसके बाद पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया की उनकी छोटी बहन लीलावती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसे लेकर उसे काफी मना किया गया लेकिन वह मानने के लिये तैयार नही थी। पकड़े गये अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि बहन की हरकत से नाराज होकर 15 जून की रात उनके द्वारा अपनी बहन लीलावती का साड़ी के फंदे से गला कसकर उसे मार दिया गया। इसके बाद उसके चेहरे पर तेजाब गिराकर पहचान छुपाने की नीयत से उसका चेहरा जला दिया गया। इसके बाद उसके शव को अपनी टेंपो में लादकर बांसडीहरोड पुलिया के नीचे फेंक दिया गया था।