बलिया : न्याय नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए पति पत्नी बीच सड़क पर धरने पर बैठे,देखे वीडियो - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : न्याय नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए पति पत्नी बीच सड़क पर धरने पर बैठे,देखे वीडियो

     बांसडीह ,बलिया। स्थानीय तहसील गेट के समाने बांसडीह सहतवार मुख्य मार्ग पर मंगलवार की दोपहर करीब ढाई बजे के आसपास पति-पत्नी प्रशासन के रवैया से नाराज होकर धरने पर बैठ गए। इससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ दंपति को सड़क से जबरिया उठाकर उपजिलाधिकारी कार्यालय ले गई। जहां एसडीएम अभिषेक प्रियदर्शी मामले की गंभीरता सुना।वही बांसडीह कोतवाली पुलिस ने मामले से संबंधित थाना सहतवार को इस घटना की सूचना देकर दंपति को सहतवार थाने को सुपुर्द कर दिया।

    जानकारी के अनुसार सहतवार थाना क्षेत्र के बिनहा निवासी प्रेम प्रकाश कुशवाहा और उनकी पत्नी सुमित्रा देवी ने आरोप लगाए कि जमीन के बंटवारे को लेकर कई बार तहसील से लेकर थाने तक गुहार लगा चुके है।लेकिन कभी हमें तहसील का चक्कर लगाना पड़ रहा है तो कभी थाने का लेकिन कही से न्याय नहीं मिल रहा है। इसी से तंग आकर हमने सड़क पर धरना दे रहे थे।

    प्रेम प्रकाश कुशवाहा ने बताया कि हम दो भाई है पूरी संपति में आधे की भागीदारी है लेकिन मेरे बड़े भाई ने मेरे साथ छल प्रपंच कर संपत्ति को तीन हिस्से कर दो हिस्से पर जबरिया काबिज दाखिल हैं। मेरे द्वारा जिला प्रशाशन,तहसील प्रशाशन,सहित स्थानीय थाने में कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

    इस संबंध में एसडीएम अभिषेक प्रियदर्शी ने बताया कि प्रेम प्रकाश कुशवाहा दो भाई है उनकी माता के रहते समय संपति का बंटवारा तीन हिस्से में की गई थी मां ने अपनी हिस्सा दूसरे पुत्र को रजिस्ट्री कर दिया है।मामला दीवानी न्यायालय से संबधित है।