Ballia Breaking : बलिया में पुजारी का शव मिलने से मचा हड़कंप - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    Ballia Breaking : बलिया में पुजारी का शव मिलने से मचा हड़कंप


     बांसडीह,बलिया।मंगलवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में बाबा अवनीनाथ मंदिर के 60 वर्षीय पुजारी का मंदिर से करीब 150 मीटर मैरोटार बलिया मार्ग के सड़क की नीचे झाड़ियों शव मिला है।आशंका जताई जा रही है कि पुजारी की हत्या की गई है।मौके पर पहुंची बांसडीह पुलिस छानबीन में जुटी है।शव के पास ही शौच करने के लिए लोटा रखा हुआ मिला,हाथो पर हल्की चोट छिलने के निशान मिले है।

    मंगलवार की सुबह जब लोग पूजा करने के लिए निकले तो खेत में पड़ा साधु का शव देखकर अवाक कर रह गए और इसकी सूचना तत्काल बाँसडीह पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर बाँसडीह पुलिस पहुंच गई तथा शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई ।शव मिलने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

    घटना स्थल पर मौजूद लोगो के जानकारी के अनुसार अवनी नाथ बाबा के पुजारी राजनाथ तिवारी उर्फ सिंगारी दास उर्फ शिवरामदास पुत्र स्व रामजस तिवारी बड़सरी गांव निवासी थे। जो विगत तीस वर्षों से घर छोड़ क्षेत्र के प्रसिद्ध बाबा अवनी नाथ शिव मंदिर की पूजा व सेवा करते थे। अवनी नाथ के पुजारी सिंगारी दास कल शाम लगभग तीन बजे से ही मंदिर से गायब थे। उनके शिष्यों व अन्य मंदिर के सेवादारों द्वारा उनकी काफी खोजबीन की गई।मंदिर में रात्रि की आरती भी उनके बिना हुई। पुजारी के परिजनों द्वारा भी काफी खोजबीन की गई लेकिन उनका पता नही चल पाया।वहीं मंगलवार की सुबह प्रति दिन अवनी नाथ बाबा की पूजा अर्चना करने जाने वाले लोगो की नजर सड़क के किनारे पड़े शव पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। 

    घटना के बाद घ्परनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने सघनता से जांच किया साथ ही स्थानीय पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है। कोतवाल स्वतन्त्र कुमार सिंह ने बताया की जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।