बलिया : राज्यसभा में 8 सीटों पर मिली जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : राज्यसभा में 8 सीटों पर मिली जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न

     

    बांसडीह,बलिया। राज्यसभा द्विवार्षिक चुनाव में आठ सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के विजयी सभी सम्मानित प्रत्याशियों की जीत पर बांसडीह चौराहे पर भाजपा नेता अभिजीत तिवारी बबलू के नेतृत्व में भाजपा  कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई देते हुए, भारत माता की जय के नारे लगाते हुए जश्न मनाया।

    यह भी पढ़े-BALLIA BREAKING:लोकसभा चुनावों एवं त्यौहारों को सकुशल संपन्न कराये जाने के दृष्टिगत जिले में चुस्त-दुरुस्त कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु भारी पुलिस बल के साथ किया गया पैदल मार्च

    यह भी पढ़े-बलिया:डीएम और एस पी ने जिला कारागार का किया औचक निरीक्षण,दिए आवश्यक दिशा निर्देश

    अभिजीत तिवारी ने कहा की यह जीत यशस्वी प्रधानमंत्री जी के “विकसित भारत‘, ‘मोदी की गारंटी के प्रति देश व प्रदेश के अटूट विश्वास का प्रतीक है।मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि देश की जनता भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के साथ खड़ी है। प्रधानमंत्री मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई मे भाजपा आने वाले दिनों में जहां भी चुनाव होगें वहां अभूतपूर्व सफलता हासिल करेगी।मौके पर रंजन सिंह, शंभू शरण, अंजनी वर्मा, रामनाथ मौर्य, मनीष गुप्ता मोनू, विशाल गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।