राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर क्षेत्र में विभिन्न आयोजन,इस विद्यालय के छात्र छात्राओं को एसडीएम ने दिया प्रशस्ति पत्र - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर क्षेत्र में विभिन्न आयोजन,इस विद्यालय के छात्र छात्राओं को एसडीएम ने दिया प्रशस्ति पत्र


     बांसडीह,बलिया। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर तहसील क्षेत्र के कई स्थानों पर मतदाताओं को जागरूक करने हेतु विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित,रैली किए गए।।बांसडीह इण्टर कॉलेज में युवा मतदाता महासम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्रीय विधायक केतकी सिंह ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को युवा मतदाता बनने के साथ ही उसके अहमियत को बताया साथ ही  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल संबोधन को सुना गया। 

    इस दौरान विभिन्न स्थानों पर छात्र-छात्राओं की पोस्टर, रंगोली, गीत, नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता हुईं। उपजिला अधिकारी बांसडीह राजेश गुप्ता द्वारा मतदाता जागरूकता रैली को झंडा दिखाकर रवाना किया।
     तहसील परिसर के सभागार में अंकुर पब्लिक इंटर कॉलेज के छात्र छात्राओं को मतदान के अहमियत की जानकारी देने के साथ ही उसके महत्व से उन्हें अवगत कराया।साथ ही मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में सहभाग के लिए छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।प्रशस्ति पत्र प्राप्त करने वालो में समीक्षा सिंह समीक्षा सिंह अभीश्रुति तिवारी, आकर्षिका सिंह,दुर्गेश गुप्ता,समर सिंह सहित अन्य बच्चो को मिला।

    इस दौरान पूर्व चेयरमैन संजय कुमार सिंह,द्वारिका प्रसाद सिन्हा महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रबंधक अभिषेक आनंद सिन्हा,कोतवाल स्वतंत्र कुमार सिंह,प्रतुल ओझा,अभिजीत तिवारी, तहसीलदार प्रवीण कुमार सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।