बलिया: बरात में द्वारपूजा के दौरान हुई मारपीट,मामले में आठ लोगो के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज,बरात बैरंग लौटी,काफी समझाने के बाद दूसरे दिन मंदिर में हुई शादी - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया: बरात में द्वारपूजा के दौरान हुई मारपीट,मामले में आठ लोगो के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज,बरात बैरंग लौटी,काफी समझाने के बाद दूसरे दिन मंदिर में हुई शादी

    बांसडीह,बलिया। कस्बे के पश्चिम टोला, कठबंधवा मुहल्ले में रविवार की देर रात हल्दी से आयी बरात में द्वारपूजा के दौरान नाचने गाने को लेकर बरातियों व घरातियों के बीच जमकर मारपीट हो गयी। घटना में वर पक्ष के तीन ब्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पीएचसी से जिला अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल एक ब्यक्ति को वाराणसी रेफर कर दिया है। पुलिस ने दूल्हे के पिता की तहरीर पर देर रात ही दूल्हन पक्ष के आठ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। देर रात ही बरात बिना विवाह के वापस लौट गयी।                                  

    हल्दी गांव के बृजेश कुमार राव के बेटे अरविंद कुमार राव की बरात वार्ड नम्बर 12 के परमात्मा पटेल के घर आयी थी। देर रात 11 बजे के करीब द्वारपूजा के दौरान बैण्ड बाजा में नाचने,गाने के दौरान मारपीट हो गई। आपस में गाली गलौज व जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दूल्हे के चाचा 50 वर्षीय राजकिशोर भाई 21 वर्षीय अभय व 18 वर्षीय वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीण घायलों को पीएचसी ले गये जहां से प्राथमिक ईलाज के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देर रात ही पंहुच कर मामले को शांत कराया तथा तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि दूल्हे के पिता बृजेश कुमार राव की तहरीर पर कठबंधवा मुहल्ला निवासी गजेन्द्र पटेल, बुटन उफ़ योगेन्द्र पटेल, प्रियांशु पटेल, जयपाल पटेल, रवि पटेल, राजू पटेल, सोनू पटेल, संजय पटेल, के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के साथ ही मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन चल रही है।  कोतवाली में देर रात तक मान मनौव्वल व मुकदमा दर्ज करने को लेकर वाद विवाद चल रहा था।              

     

     बांसडीह। हल्दी गांव से देर रात बांसडीह कस्बे के कठबंधवा मुहल्ले में आयी बरात द्वारपूजा के दौरान ही मारपीट के बाद हल्दी वापस लौट गई। देर रात कोतवाली परिसर में मान मनौव्वल का दौर चला लेकिन दूल्हे के पिता ने मुकदमा दर्ज कराकर बिना विवाह ही वापस लौट गए। सोमवार को दिन में बांसडीह से हल्दी गये कुछ लोगो ने बातचीत कर दूल्हे पक्ष के लोगों को राजी कर शादी के लिए सहतवार के  चैन राम बाबा मंदिर लेकर आये। दिन में मंदिर में विधि विधान के साथ शादी हुआ तथा दुल्हन को विदा किया गया।