बलिया: इस पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा,लगाया गंभीर आरोप - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया: इस पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा,लगाया गंभीर आरोप

     बांसडीह,बलिया।निकाय चुनाव में कब क्या हो जाय कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। जैसे जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है प्रत्याशियों की धड़कन तेज गति से चल रही की उनके किसी समर्थक को कोई अन्य नेता,दल  सेंधमारी कर उनसे दूर न कर दे।

    ताजा मामला बांसडीह निकाय चुनाव से संबंधित है। यहां समाजवादी पार्टी के दो गुट आपस में लड़ते भिड़ते नजर आ रहें है। यहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ता सपा से बागी होकर अपने उम्मीदवार धीरेंद्र बहादुर सिंह चुन्ना के समर्थन में वोट मांग रहे है,वही दूसरी तरफ सपा के उम्मीदवार सुनील कुमार सिंह बबलू के समर्थन में पूर्व मंत्री रामगोविंद चौधरी लगे हुए है। आरोप है की पूर्व मंत्री द्वारा सपा के कार्यकर्ताओ को अपनी तरफ़ लाने के लिए नूरा कुश्ती कर रहे है।

    शनिवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाउपाध्यक्ष हीरालाल वर्मा ने पार्टी के नेताओ के ऊपर जबरिया काम करने के गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

    हीरालाल वर्मा ने कहा की जब पार्टी फर्श पर थी तो दिन रात मेहनत कर आसमान की ऊंचाई पर पहुंचने का कार्य हमने किया।हम लोगो के मेहनत के बलबूते पार्टी को विधायक मंत्री देने का कार्य किया।लेकिन अब कार्यकर्ताओ की उपेक्षा कर नेता अपने स्वार्थ सिद्धि में लगे हुए है।इस माहौल में हम कार्य नही कर सकते हम समाजवादी पार्टी के सभी पदों एवम प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए मित्र धीरेंद्र बहादुर सिंह के साथ कदम में कदम मिलाकर लडने का कार्य करेंगे।

    वही हीरालाल वर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ इस बड़े कार्यकाल को यही विराम दिया जा रहा है। वही अब किसी भी दल में हम नहीं हैं,अगर हमें किसी दल में या मुझे राजनीति करनी है तो मैं निकाय चुनाव के बाद इस बारे में फैसला लूंगा।