निकाय चुनाव : मतगणना की सारी तैयारिया पूरी,पीएससी, बीएसएफ सहित बड़े पैमाने पुलिस फ़ोर्स रहेगी तैनात,आराजक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर,प्रत्याशियों की बढ़ी धड़कन - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    निकाय चुनाव : मतगणना की सारी तैयारिया पूरी,पीएससी, बीएसएफ सहित बड़े पैमाने पुलिस फ़ोर्स रहेगी तैनात,आराजक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर,प्रत्याशियों की बढ़ी धड़कन


     बांसडीह,बलिया ।निकाय चुनाव में हुए मतदान के बाद बांसडीह तहसील क्षेत्र के रेवती,सहतवार,बांसडीह,मनियर नगर पंचायत के सभी उम्मीदवारों का भविष्य मतपेटी में बंद कर गुरुवार की देर शाम तक बांसडीह इंटर कालेज में बने स्ट्रांग रूम में देर शाम तक पहुंचने का कार्य चलता रहा।मतदान के बाद परिणाम के लिए प्रत्याशियों की बढ़ी धड़कन बढ़ गयी है। चारो नगर पंचायत में प्रत्याशियों के बीच कड़ी स्पर्धा है मतदाता अभी भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

    मतगणना के शुरुवाती रुझान सुबह 9 बजे से आने लगेगे,जो कि समय चढ़ने के बाद स्थिति साफ होती जाएगी

    वही उपजिलाधिकारी राजेश गुप्त ने बताया की  बांसडीह में मतगणना सम्बन्धित सारी तैयारीया पूर्ण कर ली गयी है। बांसडीह इंटर कालेज में नगर पंचायत बांसडीह, सहतवार, रेवती व मनियर की मतगणना की जाएगी। प्रत्येक नगर पंचायत में आठ मतगणना के टेबल होंगे। कुल 32 टेबलों पर चारों नगर पंचायत की मतगणना संपन्न होगी। इंटर कालेज के मेन हाल में बांसडीह नगर पंचायत की मतगणना,अध्यापक कक्ष के पास गैलरी में वाले कक्ष  में नगर पंचायत सहतवार की मतगणना,हाल के दक्षिण गैलरी में नगर पंचायत रेवती की मतगणना व उत्तर स्थित गैलरी में नगर पंचायत मनियर की मतगणना की जाएगी। सभी नगर पंचायतों की मतगणना 4 राउंड में समाप्त कर दी जाएगी। इस संबंध में एसडीएम बांसडीह राजेश गुप्ता ने बताया कि मतगणना के दौरान विशेष सतर्कता रखते हुए आयोग के निर्देशों का अक्षरशः पालन किया जाएगा। किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति को मतगणना स्थल में प्रवेश की अनुमति नही दी जायेगी।मतगणना स्थल के चारो तरफ पुलिस फोर्स की तैनाती रहेगी।

    कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पर्याप्त सुरक्षा बलों की तैनाती मतगणना स्थल पर की जाएगी।  अगर किसी ने भी मतगणना स्थल पर अशांति पैदा करने की कोशिश की तो उसके साथ पुलिस प्रशाशन सख्ती से निपटेगा।