बलिया: पुलिस अधीक्षक ने लिया निकाय चुनाव में पुलिस की तैयारियों का जायजा - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया: पुलिस अधीक्षक ने लिया निकाय चुनाव में पुलिस की तैयारियों का जायजा



    @विजय कुमार गुप्ता_9335009987

    बांसडीह।नगर निकाय चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के दृष्टिगत गुरुवार को अचानक पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर देर शाम बांसडीह कोतवाली पहुंचे।कोतवाली पहुंच निकाय चुनाव के संबंध में चल रही तैयारियों का बड़ी ही बारीकी से जानकारी लेते हुए मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र प्रसाद सिंह को निर्देशित करते हुए कहा कि क्षेत्र के सभी अराजकतत्वों को चिन्हित करते हुए तत्काल कार्यवाही करने को निर्देशित किया। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी बांसडीह एसएन वैश्य,प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र प्रसाद सिंह सहित पुलिस फोर्स के साथ कस्बा बांसडीह में पैदल गस्त कर आमजन को सुरक्षा का एहसास कराया गया ।


    अराजकतत्वों पर पुलिस की हैं,कड़ी नज़र 

    वही क्षेत्राधिकारी एस एन वैश्य ने बताया की सुरक्षा की दृष्टि से सभी वार्डो में पुलिस फोर्स लगी है। अराजकतत्वों को चिन्हित कर कार्यवाही की जा रही है।

    अब तक इतने लोगो पर हुई पुलिस कार्यवाही

    प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि निकाय चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने को लेकर अब तक सात लोगो को गुण्डा एक्ट,44 लोगो को 110जी की कार्यवाही,1400 लोगो को 107/16 में पाबंद किया गया है।वही एक व्यक्ति एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की है।चार व्यक्तियों को अवैध शस्त्र रखने के लिए आर्म्स एक्ट में कार्यवाही की गई है।कोतवाल ने बताया की अराजकतत्वों पर कड़ी नजर है,चुनाव में गड़बड़ी करने वालो पर भी नजर रखी जा रही है।गड़बड़ी एव अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।