बलिया में इफ्तार पार्टी का हुआ आयोजन: समाजसेवी ने पेश की हिंदू-मुस्लिम एकता की मिशाल, बड़ी संख्या में पहुंचे लोग - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया में इफ्तार पार्टी का हुआ आयोजन: समाजसेवी ने पेश की हिंदू-मुस्लिम एकता की मिशाल, बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

     

    बांसडीह,बलिया। नगर के वरिष्ठ समाजसेवी धीरेंद्र बहादुर सिंह चुन्ना ने शुक्रवार को क्षेत्र के मस्जिदों के रोजदारो को उनकी अफतारी की व्यवस्था का आयोजन अपने बड़ी बाजार स्थित आवास पर इफ्तारी किया। इस अवसर पर समाजसेवी धीरेंद्र बहादुर सिंह ने अपने समस्त हिंदू मुस्लिम भाइयों को ईद की बधाई देते हुए समस्त जनता जनार्दन से ईद की खुशियां आपसी भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील किया। समाजसेवी धीरेंद्र बहादुर सिंह चुन्ना ने कहा कि रमजान का पवित्र माह हमे ईमान से जीने की सीख देता है।इस पर्व का मुख्य उद्देश्य में गरीबों के दुख तकलीफ,गरीबों की भूख तर्पण और गरीब मजदूरों के जीवन में नित्य आने वाली कठिनाइयां परेशानियों को महसूस करने की सीख देता है।

    यह भी पढ़े-बलिया : पूर्व ब्लाक प्रमुख को मिली नई जिम्मेदारी,कार्यकर्ताओ में ख़ुशी कि लहर

    समाजसेवी धीरेंद्र बहादुर सिंह चुन्ना ने अपने विचार व्यक्त करते हुए आगे कहा कि नगर में हिंदू, मुस्लिम भाईचारे व आपसी सौहार्द को गंगा जमुनी तहजीब कहा जाता है।  समाजसेवी धीरेंद्र बहादुर सिंह चुन्ना ने अपने समस्त क्षेत्रवासियों को ईद की हार्दिक बधाई देते हुए सभी से इस पर्व की खुशियों को अपने गरीब भाइयों की मदद करते हुए पूरे भाई चारे के साथ शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील करते हुए प्रशासन का पूर्ण सहयोग करने को कहा।

     इस अवसर पर रोजा अफतारी में  समाजवादी पार्टी के नेता रामगोविंद चौधरी के पुत्र रणजीत चौधरी,सज्जाद अनवर,कादिर शाह, नजीरुद्दीन नजीर,एखलख अहमद,अजहर हुसैन,अब्दुल हक,लाल साहब,भोला मिया, बदरे आलम,विजय कुमार गुल्लर,मनोज साहू,हरिकृष्ण वर्मा,पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह,विधानसभा अध्यक्ष हरेंद्र सिंह,रविंद्र सिंह, रणजीत चौधरी,उमेश मिश्र,रामजी यादव,हीरालाल वर्मा,चंद्रशेखर यादव,सहित सैकड़ो लोगो ने रोजा इफ्तार किया।