बलिया : भाजपा स्थापना दिवस पर विविध कार्यक्रमो का हुआ आयोजन - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : भाजपा स्थापना दिवस पर विविध कार्यक्रमो का हुआ आयोजन

     


    बाँसडीह,बलिया। भाजपा के 43 वे स्थापना दिवस पर भाजपा बाँसडीह मंडल द्वारा विविध कार्यक्रमो का आयोजन किया गया जिसमे अस्पताल में फल वितरण से लेकर पार्टी के ध्वजारोहण के साथ ही बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिभाषण को कार्यकर्ताओ सहित अन्य द्वारा सुना गया।

    भाजपा बाँसडीह मण्डल के अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में मण्डल के बूथ  नम्बर 217 पर मुख्य कार्यक्रम आयोजित हुआ जहा पर सर्वप्रथम झंडारोहण के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिभाषण को सुना उसके उपरांत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉक्टर वेंकटेश महुआर की उपस्थिति में पार्टी के स्थापना दिवस पर मरीजों में फल वितरण किया गया।

    आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये भाजपा बाँसडीह मंडल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर आज भाजपा विश्व के सबसे बड़े राजनैतिक दल के रूप में स्थापित है।श्री ओझा ने कहा कि देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के नारे के संकल्प के साथ कार्य हो रहा है।आयोजित कार्यक्रम में मुनजी गोंड, तेजबहादुर रावत,रविंद्र मिश्रा,अखिलेश सिंह,अरुण पांडेय,राजेश प्रजापति,शशि तिवारी,शुभभ गुप्ता सहित आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।