बलिया : क्षेत्रीय विधायक के प्रयास से आजादी के 75 वे वर्ष में इस बस्ती में पहुचेगी बिजली,लोगो ने जताया आभार - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : क्षेत्रीय विधायक के प्रयास से आजादी के 75 वे वर्ष में इस बस्ती में पहुचेगी बिजली,लोगो ने जताया आभार

    बाँसडीह। भारत सरकार एव प्रदेश सरकार द्वारा मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव का साक्षात पहल शनिवार को बांसडीह कस्बे में देखने को मिला। कस्बे की सतपोखर बस्ती में स्थानीय विधायक श्रीमती केतकी सिंह के प्रयास से बिजली आपूर्ति का कार्य शिलान्यास हुआ जिसे स्वयं विधायक केतकी सिंह ने पूजा करके और नारियल फोड़ कर शुभारंभ किया उसके उपरांत विधुत खम्भो के लगाये जाने का कार्य शुभारंभ हुआ।
     शनिवार का दिन बाँसडीह नगर पचायत वार्ड 3 सतपोखर बस्ती के लोगो के लिये किसी त्यौहार से कम नही था,कारण था कि आजादी के 75वे वर्ष में पहली बार उनके बस्ती तक बिजली पहुंचने का कार्य प्रारंभ हुआ था। बस्ती में जैसे ही बिजली के खम्भे लगने शुरू हुये पूरा बस्ती भारत माता की जयकारा से गूंज उठा और स्थानीय लोगो ने विधायक केतकी सिंह को फूल मालाओं से लाद दिया। आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये विधायक केतकी सिंह ने कहा कि  प्रदेश में चल रही योगी सरकार की मंशा है कि हर घर मे सरकार की हर योजना पहुँचे जिसके लिये  सरकार कृतसंकल्पित है।नगर पचायत का यह बस्ती आज तक बिजली से अछूता था जो मेरे मन में सदैव खटकता रहता था विधायक निर्वाचित होने के उपरांत विधुत विभाग के आला अधिकारियों से वार्ता कर इस बस्ती में सरकार की योजना के अंतर्गत बिजली देने के लिये कहा था वह संकल्प आज पूरा हो रहा है।आयोजित कार्यक्रम में विधुत विभाग के अधिशासी अभियंता,एसडीओ आर के यादव सहित भाजपा बाँसडीह मंडल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा,पूनम गुप्ता,शत्रुघ्न सिंह,राकेश मिश्रा,सत्यम तिवारी,दिग्विजय सिंह,दीपू पांडेय,सोनू सिंह,ईश्वरचन्द्र ठाकुर,अजीत सिंह, अभिषेक सिन्हा सहित सैकड़ो बस्तीवासी उपस्थित रहे।


    युवा कांग्रेस के महासचिव को विधायक ने खिलाया मिठाई दी बधाई।


     बांसडीह।आजादी के 75 वर्ष पूरे होने को है लेकिन कस्बे का वार्ड न तीन सतपोखर बस्ती में बिजली की आपूर्ति नही हो सकी थी,इसको लेकर युवा कांग्रेस महासचिव अभिजीत तिवारी सत्यम ने कई बार शासन प्रशासन को पत्रक दिया साथ ही क्षेत्रीय विधायक केतकी सिंह से भी बस्ती में विधुति करण के लिए आग्रह किया था,शनिवार को विद्युतीकरण के दौरान विधायक श्रीमती सिंह ने अभिजीत तिवारी सत्यम को उनके संघर्षों के  लिए मिठाई खिलाकर बधाई दिया।वही अभिजीत तिवारी ने विधायक श्रीमती केतकी सिंह को भी विद्युतीकरण के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।