बलिया बिजली संकट : हड़ताल के समर्थन में इस विद्युत उपकेंद्र के कर्मी फरार,कर्मियों को पुलिस खोजने में हलकान - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया बिजली संकट : हड़ताल के समर्थन में इस विद्युत उपकेंद्र के कर्मी फरार,कर्मियों को पुलिस खोजने में हलकान

     

    फोटो_बांसडीह उपकेन्द्र पड़ा सुना,पुलिस मुस्तैद

    बांसडीह,बलिया। विद्युत उपकेंद्र बांसडीह पर कार्यरत कर्मचारियों में प्रदेश व्यापी कार्य बहिष्कार का असर शनिवार को कस्बे सहित आसपास के क्षेत्रों के विद्युत सप्लाई बंद करने के बाद देखने को मिला,विद्युत आपूर्ति बंद होने के बाद लोग परेशान दिखे।

    आपको बता दे की उपजिलाधिकारी राजेश गुप्ता सहित कोतवाल बांसडीह योगेंद्र प्रसाद सिंह की मुस्तैदी की वजह से इस हड़ताल से बांसडीह सब स्टेशन से संबंधित सभी क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति बहाल रही है,अब तक इस हड़ताल से अब तक बांसडीह संहित अन्य क्षेत्रों में कोई प्रभावित नहीं रहा लेकिन शनिवार को अपनी  मांगों को लेकर राज्य संघ के आह्वाहन पर बांसडीह के बिधुत कर्मचारियों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया।शनिवार को कर्मचारी हुसेनाबाद स्थित मेन पवार हाउस से बिजली बंद कर लाइनमैन सहित अन्य कर्मचारी सब स्टेशन छोड़ फरार हो गए।स्थानीय प्रशासन सभी कर्मचारियों को ढूंढ रही है लेकिन शाम तक किसी भी कर्मचारी का कोई अता पता नही चल सका। सभी लाइनमैनों ने अपने अपने मोबाईल के स्विच ऑफ कर दिए थे।जिससे अधिकारी किसी भी विद्युत कर्मचारी से संपर्क नही कर सके । 
    बता दे कि तहसील क्षेत्र में बांसडीह, रेवती,सहतवार,सुखपुरा,सैदपुरा,मनियर आदि सब स्टेशन है।कर्मचारियों ने बताया कि प्रदेश स्तर पर हमारी नौ सूत्रीय मांग है,उन माँगो  पर  केवल आश्वासन दिया जा रहा है लेकिन उन मांगो को अब तक पूरा नही किया है। जब तक हम कर्मचारियों की मांगे पूरा नही होगी तब तक हम लोगो कार्य से विरत रहेंगे।