बलिया विद्युत व्यवस्था:बिजली व्यस्था बहाल करने में लगे है अधिकारी,जल्द बहाल होगी बिजली - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया विद्युत व्यवस्था:बिजली व्यस्था बहाल करने में लगे है अधिकारी,जल्द बहाल होगी बिजली



    फोटो_विद्युत उपकेंद्र पर जमे अधिकारी,समाजसेव

    बांसडीह। बिधूत उपकेंद्र बांसडीह से जुड़े कई स्थानों पर शनिवार से ही बिजली गायब है,बिजली आपूर्ति बंद होने से लोगो की दिन चर्या प्रभावित रही।लोग पेयजल के लिए परेशान दिखे,कई स्थानों पर लोग व्याकल्पिक व्वास्था से काम चला रहे है।वही विद्युत व्यवस्था बहाल करने के लिए प्रशासनिक अमला लगा है।

    खराब सीटी (विद्युत उपकरण)

    शनिवार को हुसेनबाद स्थित मेन पावर स्टेशन का फॉल्ट उपजिलाधिकारी राजेश गुप्ता, कोतवाल योगेंद्र प्रसाद सिंह के अथक प्रयास से सही कराकर रविवार की दोपहर ग्रामीण क्षेत्रों विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी गई।
    वही बताया जा रहा है की बांसडीह शहर फीडर की सीटी (विद्युत उपकरण) जल जाने के कारण शहर की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई।खुद बांसडीह पवार स्टेशन पर कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौजूद है। वही उपजिलाधिकारी राजेश गुप्ता सीटी (विद्युत उपकरण) जनपद मुख्यालय पर लाने के लिए के लिए जमे हुए है।
    धिकारियो ने बताया की बलिया मुख्यालय से खुद उपजिलाधिकारी राजेश गुप्ता बलिया लाने के लिए गए है,जैसे ही उपकरण आ जाता है तत्काल विधुत आपूर्ति बहाल हो जायेगी।मौके पर अभिजीत तिवारी सत्यम, गोपाल जी गुप्ता,राजेश सिंह,लेखपाल बसंत कुमार सिंह, सहित अन्य समाजसेवी मौजूद रहे।