तहसील दिवस :159 मामले में 6 का निस्तारण,शिकायतों को गम्भीरता से लेकर शत प्रतिशत एव गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करे -ADM - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    तहसील दिवस :159 मामले में 6 का निस्तारण,शिकायतों को गम्भीरता से लेकर शत प्रतिशत एव गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करे -ADM


     बांसडीह,बलिया।सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन स्थानीय तहसील परिसर के सभागार में शनिवार को अपर जिलाधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।आयोजित समाधान दिवस में एडीएम ने कुल 159 आवेदन पत्रो की सुनवाई किया।कुल छः मामले का मौके पर ही समाधान कर दिया साथ ही संबंधित अधिकारियो,कर्मचारियों को शिकायतों को गम्भीरता से लेकर शत प्रतिशत एव गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया।

     एडीएम ने राजस्व के अधिकांश मामलों को राजस्व निरीक्षक व स्थानीय लेखपाल को पुलिस टीम के साथ तत्काल समाधान करने का निर्देश दिया। समाधान दिवस में हुसेनाबाद के लालबाबू यादव ने नव निर्माण कार्य में अवैध रूप से हस्तक्षेप करने, सुरहिया के उमाशंकर वर्मा ने पम्पिग सेट, नांद, चरन आदि उखाड़ने, महाधनपुर के शिवकुमार ने अवैध रूप से मकान पर कब्जा करने, कैथवली के तारा सिंह ने जमीन की पैमाईश करने, बांसडीह के सुनील कुमार ने अवैध हौदी बनाने तथा बांसडीह के राकेश मिश्रा ने बांसडीह नगर पंचायत के बक्शीखाना में स्वीकृत पुस्तकालय शीघ्र खोलने की तत्काल मांग किया। ज्यादातर मामले राशन, प्रधानमन्त्री आवास,राजस्व,पेंशन इत्यादि से रहे।
     इस मौके पर तहसीलदार प्रवीण सिंह,नायब तहसीलदार अंजू यादव, सीओ आरके तिवारी, ईओ आशुतोष ओझा, मृदुल सिंह, कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे ।