रोड एक्सीडेंट : ट्रक ने टेम्पो में मारी टक्कर एक कि दर्दनाक मौत,सात घायल - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    रोड एक्सीडेंट : ट्रक ने टेम्पो में मारी टक्कर एक कि दर्दनाक मौत,सात घायल


     
    बांसडीह,बलिया।सहतवार-बांसडीह मुख्य मार्ग पर शनिवार की शाम करीब 5.45 बजे धनवार ग्राम सभा के सामने ट्रक तथा टेम्पों की आमने सामने की टक्कर में टेम्पों चालक की दर्दनाक मौत हो गयी।वहीं टेम्पो सवार सात अन्य घायल हो गये।घायलों को आनन-फानन में विभिन्न साधनों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह लाया गया जहा चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद  जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।घटना के बाद सहतवार-बलिया मुख्य मार्ग पर वाहनों का करीब एक किमी लम्बी लाइन लग गयी और आवागमन बाधित हो गया। 


    सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सहतवार पुलिस ने शव तथा ट्रक को कब्जे में लेकर थाने लाकर यातायात को बहाल कराया।घायलों में रीना देवी निवासी सारंगपुर,मीना देवी सुल्तानपुर,दुर्गा वर्मा निवासी अज्ञात ,शत्रुघन निवासी छपरा (बिहार),इन्द्रावती देवी,चन्दन कुमार निवासीगण रजौली थाना सहतवार,ख़ुशी वर्मा निवासी अज्ञात को जिलाचिकित्सालय भेजा गया। 


     बताया जा रहा है कि शनिवार के शाम 5.45 बजे के करीब सहतवार के तरफ से टेंपो सवारी लेकर बाँसडीह के तरफ जा रही थी अभी टेम्पो धरवार ग्राम सभा पर पहुंची थी कि बाँसडीह के तरफ से तेज गति से आ रही ट्रक ने धक्का मार दिया। जिससे बाँसडीह कोतवाली थाना क्षेत्र के जितौरा निवासी श्री भगवान वर्मा उम्र 60 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी और उसमें सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन फानन में आसपास के लोग सभी घायलों को इलाज के लिए गाड़ियों में उठाकर जिला हास्पिटल पहुँचा दिया।