Ballia News :द रियल मैन डोंट रेप रहा थीम,महिला सशक्तिकरण पर रंगोली प्रतियोगिता का हुआ आयोजन - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    Ballia News :द रियल मैन डोंट रेप रहा थीम,महिला सशक्तिकरण पर रंगोली प्रतियोगिता का हुआ आयोजन


     बांसडीह,बलिया।अंकुर पब्लिक स्कूल की बालिकाओं द्वारा गुरुवार को रंगोली प्रतियोगिता के आयोजन के माध्यम से महिला सशक्तिकरण,विद्यार्थी जीवन मे शिक्षा का महत्व,विविधता में एकता का संदेश जनमानस को दिया। इस रंगोली प्रतियोगिता में विद्यालय की कक्षा छः से लेकर बारह तक कि बालिकाओं ने हिस्सा लिया।

    यह भी पढ़े -BALLIA BREAKING: अवैध रूप से कच्ची शराब का जखीरा बरामद,10 कुंतल लहन,शराब बनाने के उपकरण को पुलिस ने किया नष्ट

    रंगोली प्रतियोगिताओं में द रियल मैन डोंट रेप, सेव वाटर सेव अर्थ,यूनिटी ऑफ डाइवर्सिटी,स्टडी हार्ड एन्ड अचीव गोल आदि थीम पर रंगोली प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपनी अपनी प्रस्तुतियां दी। रंगोली में सचित्र महिला सशक्तिकरण की भावना को उकेरने के साथ समाज को शिक्षित करने का प्रदर्शन किया गया।

    रंगोली कार्यक्रम का उद्देश्य महिला सशक्तिकरण के साथ ही बच्चियों पर हो रहे अत्याचारों के विरुद्ध बोलने के लिए प्रेरित किया गया। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली प्रतिभागियों को विद्यालय के प्रबंधक तरुण प्रकाश सिंह ने पुरस्कृत किया।प्रतियोगिता में राजू सिंह,विनय मिश्रा, आसिफ,राजीव सिंह,फलक नाज मौजूद रहकर निर्णायक की भूमिका अदा की।

    इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रीमती डॉ नीतू सिंह ने प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि हर क्षेत्र में महिलाओं और बालिकाओं की सशक्त उपस्थिति होना चाहिए, शासन की भी यही मंशा है।प्रतियोगियो में शिखा सिंह,काजल गुप्ता,मुस्कान,सुप्रिया, चांदनी,रिसिका, प्रोनिता सहित अन्य बालिकाएं उपस्थित रही।