BALLIA BREAKING: अवैध रूप से कच्ची शराब का जखीरा बरामद,10 कुंतल लहन,शराब बनाने के उपकरण को पुलिस ने किया नष्ट - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    BALLIA BREAKING: अवैध रूप से कच्ची शराब का जखीरा बरामद,10 कुंतल लहन,शराब बनाने के उपकरण को पुलिस ने किया नष्ट


    बांसडीह,बलिया।पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरन नैयर के निर्देशन में बांसडीह पुलिस नेकोतवाली क्षेत्र के राजपुर स्थित भाई जी के बारी के सटे सुरहा ताल में तैयार किए जा रहे अवैध रूप से कच्ची  शराब का जखीरा  बरामद करते हुए  मौके पर ही शराब व लहन को नष्ट  कर दिया।

    यह भी पढ़े -Ballia News :द रियल मैन डोंट रेप रहा थीम,महिला सशक्तिकरण पर रंगोली प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक एशिया का सबसे बड़ा ताल सुराह ताल जो चौदह कोस में स्थित है।जिसके क्षेत्रफल सदर से लगायत बांसडीह तहसील तक पड़ता है।ऐसे में बांसडीह तहसील इलाका में पड़ने वाला राजपुर के भाई जी के बारी से सटे सुरहा ताल से बांसडीह कोतवाली पुलिस ने देशी शराब ( जहरीला शराब कहा जाय तो कोई गलत नही ) बनाने का जखीरा जिसमे लगभग 10 कुंतल  लहन,शराब,व  बनाने के उपकरण को  बरामद करते हुए सब कुछ मौके पर ही नष्ट पर  कर दिया। सर्किल ऑफिसर राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर कच्ची शराब बनाने पर कड़ी निगरानी रखी गई है। कोतवाल योगेंद्र प्रसाद सिंह ने किसी भी प्रकार की कोई अवैध गतिविधियों की सूचना सीधे हमे दे हम सीधे कार्यवाही की जायेगी। क्षेत्र में अवैध रूप से किसी प्रकार के धंधा को पनपने नही दिया जायेगा।अभी तो सुरहा ताल में अवैध शराब तैयार करने का जखीरा पकड़ा गया है जो पानी में रखकर शराब बनाया जाता था।अगर कुआं में भी रहेगा तो पुलिस पहुंचने में देर नहीं करेगी।

    पुलिस टीम में राहुल कुमार,जयप्रकाश यादव,राकेश सिंह,मुजीब,असलम,अमित मोर्या,कृष्णकांत आदि रहे।