बलिया BREAKING : विधुत विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट में पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया BREAKING : विधुत विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट में पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार

     

                                                फोटो-घटना के बाद कोतवाली पहुचे विधुतकर्मी

    बांसडीह।कोतवाली क्षेत्र के गंगभेव गांव में बुधवार को दिन में बकाये बिजली के बिल की वसूली के लिए गये लाइनमैन के साथ ग्रामीणों ने मारपीट किया हैं।  मौके पर पहुंचे जेई (ग्रामीण) संजय यादव के ने बीच, बचाव कर लाइनमैन का बचाव  किया। 

    इस घटना पर जेई संजय यादव ने कोतवाली  बांसडीह में गाव के कुछ लोगों पर तहरीर देकर कारवाई की मांग किया है। बांसडीह उपकेंद्र के अवर अभियंता ग्रामीण संजय कुमार यादव,अशोक साहनी,अनूप यादव,वीरेंद्र राम एव लाइनमैन अजीत यादव,दिलीप पाण्डेय,नीरज चौरसिया की टीम के  साथ गांव में बकाये बिजली बिल की जांच कर बिजली काट रहें थे। 

                                       वही इस घटना की वीडियो सोसल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

    अवर अभियंता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि गांव के चन्द्रशेखर गोंड का बकाया पर लाइनमैन दिलीप पांडेय पोल पर चढ़कर बिजली काट रहें थे, इस दौरान ही चन्द्रशेखर गोंड व उसका पुत्र नीरज गोंड तथा एक अन्य ने लाइनमैन दिलीप पांडेय को पोल पर से पैर खींच दिया जिससे वह नीचे गिर गये। नीचे गिरने पर  दिलीप को  मारपीट कर घायल कर दिया । दिलीप को पैर, पेट, व सिर में गंभीर चोट लगी है। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली में उपकेंद्र के सभी लाइनमैन पंहुच गये थे। दिलीप को पीएचसी के बाद जिला अस्पताल में ईलाज के लिए ले गये हैं। जेई संजय यादव की सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाल राजीव मिश्र ने चन्द्रशेखर गोंड व नीरज गोंड को गांव से  गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल  ने बताया की जेई की तहरीर पर पिता, पुत्र दोनों पर सरकारी काम में बाधा डालने व सरकारी कर्मचारीयों से मारपीट का मुकदमा कायम किया गया हैं।

    इस घटना से पहले भी जून माह में एक विधुत कर्मचारी आनंद गौतम  के साथ भी गली गलौज ,मारपीट एव अभद्रता का मामला समाने आया था पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया है ,उस मामले की  भी छानबीन पुलिस द्वारा किया जा रहा है. 

    रिपोर्ट-श्रीप्रकाश मिश्र