BALLIA BREAKING : अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगो की पिकअप सड़क किनारे पलटा, कई घायल - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    BALLIA BREAKING : अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगो की पिकअप सड़क किनारे पलटा, कई घायल


    बाँसडीह।वृद्ध महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगो की पिकअप सड़क किनारे पलटने के करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

    प्राप्त सुचना के अनुसार कस्बे' के दक्षिण टोला  वार्ड नं दो निवासी गिरिजा देवी 70 वर्ष पत्नी सुदामा राम की शनिवार को देर शाम घर पर ही मृत्यु हो गयी।रविवार के दिन उनका अंतिम संस्कार महावीर घाट होना था उसी में शामिल होने के लिये घर के लोग एव आसपास लोग एक पिकअप से महावीर घाट गंगा जी जा रहे थे कि अचानक बाँसडीह रोड स्थित आमघाट गांव के सामने किसी वाहन को पास देते समय अनियंत्रित होकर पिकअप सड़क किनारे ही पलट गई। जिसमें अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए।

    इस घटना से मौके पर कोहराम मच गया। वही आसपास के लोगों ने पलटी हुई पिकअप को तुरंत सीधा करते हुए उसी में घायलों को जिलास्पताल पहुंचाया। जहां कुछ लोगों हालत गंभीर बनी हुई है,वही कुछ लोग की चोट मामूली होने से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पिकअप में करीब 20 से ज्यादा लोग सवार थे उसमे से करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है।

    इस घटना में  गंभीर रूप से घायल होने में दयाराम उम्र 45 को कमर में चोट आयी है वही अन्य घायलों में मँगनी राम 55,संजय कुमार 18,सूरज कुमार 18,दीपक 24,कल्लू 28,अतुल 15,रामु 17 सहित करीब एक दर्जन लोग घायल हुए है।