बलिया न्यूज :UP Board 2022 Result इस विद्यालय की छात्र-छात्राएं रही अव्वल - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया न्यूज :UP Board 2022 Result इस विद्यालय की छात्र-छात्राएं रही अव्वल

     

    बाँसडीह।स्थानीय तहसील में शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी संस्थान अंकुर पब्लिक इण्टर कालेज ने भी अच्छे मेरिट में बच्चों को देने की परंपरा को इस वर्ष भी कायम रखी है

    यूपी बोर्ड 2022 में इस संस्थान के छात्र छात्राओं ने अपने कठिन परिश्रम एव मेहनत के बल पर अच्छे अंक प्राप्त किये है।संस्थान के हाईस्कूल का  छात्र अंश पाण्डेय ने सर्वाधिक 89 प्रतिशत अंक,सेजल सिंह 86,प्रिंशु पटेल 86 प्रतिशत,अंजली यादव 85 प्रतिशत अंक लाये है।

    वही इण्टरमीडिएट में छात्राएं आगे रही अमिता वर्मा ने सर्वाधिक 80 प्रतिशत,आफ़िया नाज ने 80,मुस्कान गुप्ता ने 79 तो कोमल गुप्ता 78 प्रतिशत अंक लेकर अव्वल रहे।

    संस्थान की प्राचार्या श्रीमती नीतू सिंह ने सभी छात्र एव छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि संस्थान तहसील क्षेत्र में प्रथम स्थान पर है।

    वही संस्थान के प्रबंधक अरुण कुमार सिंह ने कहा कि पूरे तहसील में संस्थान ने दसवी और बारहवीं बोर्ड में टॉप किया है यह खुशी की बात है।अंकुर पब्लिक इण्टर कालेज शिक्षण संस्थान ने अच्छे अंको में बच्चों को देने की परंपरा को इस वर्ष भी कायम रखी है। परीक्षा में एक एक अंक का महत्व होता है।संस्थान के बच्चों ने बहुत मेहनत की है और अच्छा परिणाम दिया है। यह हमारे जिले के लिए गर्व की बात है। भविष्य में भी संस्थान अपनी अच्छे अंको में आने की परंपरा को कायम रखेंगे। मैं सभी बच्चों और शिक्षक शिक्षिकाओं को शुभकामनाएं एवं बधाई देता हूं।