बलिया ब्रेकिंग :अग्निपथ योजना से देश की जनता आक्रोश में हैं -आम आदमी पार्टी - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया ब्रेकिंग :अग्निपथ योजना से देश की जनता आक्रोश में हैं -आम आदमी पार्टी


    बलिया : शनिवार को आम आदमी पार्टी के द्वारा अग्निपथ योजना के विरुद्ध प्रधानमंत्री को पत्रक जिला अधिकारी बलिया के माध्यम से भेजा गया। पार्टी के कार्यकर्ता जोर शोर से विरोध प्रदर्शन करने के लिए अपने कार्यालय पर इकट्ठा हुए और वहां से जिलाधिकारी कार्यालय तक जाना था लेकिन पुलिस ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को क्राले पर ही घेर लिया और जिलाधिकारी कार्यालय जाने से रोक दिया आप कार्यकर्ताओं के हल्ला करने के बाद अधिकारी जिसमें सिटी मजिस्ट्रेट, क्षेत्राधिकारी बलिया स्वयं कार्यालय तक चल कर आए और पत्रक लिए। 

    यह भी पढ़े -UP BOARD RESULT 2022 : हाईस्कुल,इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम आज, ऐसे देखे रिजल्ट

    अध्यक्ष सुशांत राज भारत ने कहा कि आज तक के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जहां कार्यकर्ताओं को कार्यालय में कैद कर दिया और अधिकारी खुद पार्टी कार्यालय तक पहुंचे। ये भारतीय लोकतंत्र की हत्या है और सरकार की तानाशाही है की लोग शांतिपूर्ण प्रदर्शन भी नहीं कर सकते।भारतीय सेना में 4 साल के लिए सैनिकों की भर्ती के लिए लायी गयी अग्निपथ योजना से देश की जनता आक्रोश में हैं। मात्र 4 वर्षों के लिए सैनिकों की भर्ती वास्तव में सैन्य भर्ती न होकर एक सिक्योरिटी गार्ड ट्रेनिंग सेंटर होकर रह जायेगी क्योंकि 4 साल तक सेना में रहने के बाद युवा या तो किसी प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करेगा या फिर बेरोजगारी की मार से आत्महत्या करने को मजबूर होगा। सेना भर्ती की तैयारी के लिए बहुत से सैनिक 4 साल तैयारी करने में लगा देते हैं । मान्यवर, ऐसे में ऐसा लगता है जैसे सरकार ने यह कदम जानबूझकर देश के युवाओं के भविष्य को प्राइवेट कंपनीयों के हाथों में देने के लिए उठाया है। सरकार जानबूझकर इन निजी कंपनियों को फायदा पंहुचा रही है।

    यह भी पढ़े -अग्निपथ :अग्नि का तांडव मचा है, जंग का ये हाल क्यों है ?

     इस वजह से सभी देशभक्तों की भावनाओं को चोट पंहुची है। हमारी सेना भारत की शान है जो भारत के हर व्यक्ति के लिए गर्व है। ऐसे में सिर्फ प्राइवेट कंपनियों को फायदा पंहुचाने के लिए देश की सेना के साथ खिलवाड़ करना पूरी तरह से देश के खिलाफ काम करना है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक कि यह योजना वापस नहीं होगी तब तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता देश के युवाओं के भविष्य के लिए सदैव संघर्षरत रहेंगे। उक्त कार्यक्रम में डॉ प्रदीप कुमार राज कुमार मौर्या विक्रम अंबेडकर निभा पांडे उषा राय तेज नारायण जी मुकेश सोनी अजय राय मुन्ना जी रजनीश अंचल जी सुखारी काका जी  मौजूद रहे।