BALLIA NEWS : खुनी ट्रेक्टर ट्राली ने ले ली युवा व्यवसायी की जान - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    BALLIA NEWS : खुनी ट्रेक्टर ट्राली ने ले ली युवा व्यवसायी की जान


     बाँसडीह। गुरुवार की सुबह दो व्यक्तियों की जान लेने वाली अलकतरा लदे  खूनी ट्रैक्टर ट्राली से मोटरसाइकिल की हुई जोरदार टक्कर में  फेफना रसड़ा राजमार्ग में गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर चट्टी के पहले राजाभवन के समीप बाँसडीह कस्बे के एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत एव एक गंभीर रूप स्व घायल हो गया।घटना पुलिस की लापरवाही से माना जा रहा है।मौके पर पहुचे स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए परिजनों को भी मामले से अवगत कराया।मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिलाचिकित्सालय भेज दिया।वही गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया।इस घटना की सूचना पर घर मे कोहराम मच गया।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार बांसडीह कस्बा निवासी वार्ड नंबर 11 के जीतू गुप्ता उम्र 26 पुत्र राम जी गुप्ता एवं सुरेश गुप्ता 36 पुत्र शिवधारी गुप्ता गुरुवार की देर शाम बाँसडीह से मोटरसाइकिल द्वारा अपने बुआ की लड़की की तिलक में शामिल होने रसड़ा जा रहे थे। अभी वह चिलकहर पहुंचे थे कि सामने से आ रही किसी वाहन की तेज रोशनी से बचने के दौरान ही सड़क पर खड़ी दुर्घटना ग्रस्त वाहन अलकतरा लदे ट्राली में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में मौके पर ही जीतू की मृत्यु हो गई वही सुरेश गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को देते हुए घायल को जिला अस्पताल पहुंचाने का काम किया।


    परिवार के लोगो का रोते रोते बुरा हाल 

    इस दर्दनाक घटना में जान गवाने वाला जीतू दो भाइयों एव दो बहनों में सबसे बड़ा था,वह बहुत ही मिलनसार लड़का था किसी की दुःख सुख में मदद के लिए लगा रहता था।घर का एकमात्र कमाऊ व्यक्ति जीतू कपिला चोकर की दुकान चलाता था पिता रामजी दुकान पर बेटे का हाथ बटाते है।घर की सारी जिम्मेदारी जीतू के ही कंधों पर थी।इस घटना से जीतू की माँ पार्वती देवी बेसुध है।बार बार बेटे की बाँट जोह रही है।

    पुलिस की उदासीनता से हुई यह घटना

    मृतक जीतू के परिवार वालो ने बताया कि पुलिस प्रशासन की उदाशीनता के चलते उनके बच्चे की मृत्यु हुई है।गुरुवार की सुबह ही फेफना थाना क्षेत्र के दो व्यक्तियों की मृत्यु उस अलकतरा लदे ट्राली से हुई थी वही एक महिला भी गंभीर रूप घायल हो गयी थी।परिवार का आरोप है कि अगर प्रशासन लापरवाही न करते हुए घटनास्थल से ट्राली को जब्त करते हुए घटनास्थल से हटा देता तो शायद यह घटना नही होती और मेरा बेटा आज जिंदा होता।