Ballia News : तेज रफ़्तार का कहर ने मासूम समेत ली चार की जान,दो गंभीर रूप से घायल - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    Ballia News : तेज रफ़्तार का कहर ने मासूम समेत ली चार की जान,दो गंभीर रूप से घायल

     

    बाँसडीह, बलिया।स्थानीय कस्बे के वार्ड नं 5 स्थित अपने ससुराल में रविवार को मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद अपने ससुराल से वापस सपरिवार सड़क मार्ग से निजी वाहन टाटा सफारी द्वारा वापस लखनऊ जा रहे चिकित्सक दम्पत्ति व अन्य का वाहन सुल्तानपुर के खालिसपुर गांव के सामने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे मुख्य मार्ग पर अलकतरा लदे टैंकर से जोरदार भिड़ंत हो गयी।जिससे टाटा सफारी में सवार बलिया जिले के निवासी चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं चिकित्सक दम्पत्ति लखनऊ ट्रामा सेण्टर में जीवन की जंग लड़ रहे हैं। जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

    यह भी पढ़े-Ballia News : उच्च शिक्षा मंत्री ने तहसील का किया औचक निरीक्षण,लगाई फटकार

    मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने के वापस लखनऊ जा रहे थे लोग

     अपने ससुराल बांसडीह में मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मंगलवार को बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र के वरेवा निवासी डॉ. धीरेन्द्र कुमार वर्मा 40 (डीके वर्मा),इनकी पत्नी सीमा 36, पुत्र अभिज्ञान 10, साढू पुत्र जयकुमार (12 वर्ष ) पुत्र संतोष वर्मा निवासी करमानपुर, बैरिया,साढ़ू श्यामनारायण  निवासी चिलकहर तथा साढ़ू की पुत्री सुप्रिया 21, पत्नी अरूण वर्मा निवासी कानपुर सफारी से लखनऊ जा रहे थे। जहां दिन में लगभग एक बजे सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अंकित किमी 155 खालिसपुर में सफारी गाड़ी पीछे से टैंकर में टकरा गई। भयानक हादसे में चिकित्सक पुत्र अभिज्ञान,चिकित्सक के साढू का पुत्र जयकुमार तथा साढ़ू श्यामनारायण की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायलों को आनन-फानन में सीएचसी दोस्तपुर भेजा गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉ धीरेंद्र कुमार वर्मा पत्नी सीमा वर्मा , सुप्रिया वर्मा को अंबेडकरनगर रेफर कर दिया गया। इस बीच  सुप्रिया वर्मा ने भी दम तोड़ दिया। ऐसे में मृतकों की संख्या चार हो गई। अंबेडकरनगर चिकित्सालय से चिकित्सकों ने चिकित्सक दम्पत्ति को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।जहां डॉ. धीरेंद्र उनकी पत्नी सीमा का इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है। जिनकी स्थिति भी नाजुक ही है। बताया जाता है कि डॉ. धीरेंद्र कुमार वर्मा लखनऊ के सरोजनी नगर स्थित राज्य बीमा निगम के हॉस्पिटल में कार्यरत हैं, जो बलिया से लखनऊ जा रहे थे। इनके साथ परिवार के लोग थे।


    अपने साले की सगाई में सपरिवार बांसडीह आये थे चिकित्सक दम्पत्ति

    रविवार के दिन डा. धर्मेंद्र सपरिवार ससुराल बांसडीह में अपने साले सुनील वर्मा की सगाई में आए थे। मांगलिक कार्यक्रम के आयोजन में काफी खुशी पूर्वक शिरकत करने के बाद डा.धर्मेन्द्र मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे ही बाँसडीह से सपरिवार लखनऊ जा रहे थे। घटना की सूचना ससुराल में मिली मांगलिक कार्यक्रम का उत्साह मातम में बदल गया। मंगलवार की घटना की सूचना मिलते ही उनके ससुराल में अब मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर धीरेंद्र एवं उनकी पत्नी सीमा लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं स्थिति नाजुक बनी हुई है। इतना बड़ा हादसा के बाद डॉक्टर के ससुर कामता वर्मा सहित अन्य का रोते-रोते बुरा हाल है।