Ballia News : उच्च शिक्षा मंत्री ने तहसील का किया औचक निरीक्षण,लगाई फटकार - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    Ballia News : उच्च शिक्षा मंत्री ने तहसील का किया औचक निरीक्षण,लगाई फटकार


    बाँसडीह।आजमगढ़ मण्डल के प्रभारी मंत्री तथा उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने बांसडीह तहसील बुधवार के दिन औचक निरीक्षण किया।जिससे तहसील कर्मचारियों मे हड़कम्प मच गया।मंत्री के तहसील पहुँचते ही लोगो की भीड़ लग गयी।कुछ फरियादियों ने क्षेत्रीय लेखपालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि लेखपाल पथलनसी,वारासत के लिए पैसे लेते है बिना पैसे लिए कोई कार्य लेखपालों द्वारा नही किया जाता है।

    यह भी पढ़े बलिया :बिजली की आंख मिचौली से उपभोक्ता परेशान-

     इस पर मंत्री ने उपजिलाधिकारी को शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच कराकर दोषी लेखपालों के विरुद्ध कार्यवाही करने को कहा।निरीक्षण के दौरान तहसील परिसर में स्थित शौचालय में गंदगी का अंबार देख मंत्री ने अधिकारियों तथा कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई ।मंत्री ने शासन की मनसा के अनुरूप कार्य करने का निर्देश दिया । मंत्री  ने कहा कि सरकार स्वच्छ भारत योजना के तहत पूरे प्रदेश में स्वच्छता अभियान चला रही है वही सरकारी कर्मचारी और अधिकारी लापरवाह दिखा रहे हैं। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।

    यह भी पढ़े - बलिया: सतीश चन्द्र कॉलेज में मनायी गयी संत कबीर की 624 जयंती

    मंत्री ने तहसील परिसर के स्वच्छता प्रभारी के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया।प्रभारी मंत्री ने उपजिलाधिकारी दीपशिखा सिंह को सभी की शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण समाधान करने का निर्देश दिया।इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, बांसडीह विधायक केतकी सिंह,विनोद शंकर दूबे,अभिजीत तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।