BALLIA BREAKING : भयमुक्त वातावरण शासन की प्राथमिकता,सोसल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस की पैनी नजर - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    BALLIA BREAKING : भयमुक्त वातावरण शासन की प्राथमिकता,सोसल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस की पैनी नजर

     


    बाँसडीह। स्थानीय तहसील क्षेत्र में स्वच्छ एव भयमुक्त वातावरण शासन की प्राथमिकता है। भयमुक्त वातावरण बानने,किसी भी आमजन को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो,सभी भयमुक्त रहे इसके लिए बांसडीह तहसील प्रशासन एव पुलिस प्रशासन प्रतिबद्ध है। रविवार की देर शाम उपजिलाधिकारी दीपशिखा सिंह ने कोतवाल राजीव मिश्रा के साथ बाँसडीह नगर का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया।

    BALLIA Breaking : नूपुर शर्मा के विरूद्ध अशोभनीय टिप्पणी, युवक को मंहगा पड़ गया

    उपजिलाधिकारी दीपशिखा सिंह ने भीषण गर्मी में पुलिस फोर्स के साथ पैदल गस्त करते हुए बाँसडीह कचहरी, इलाहाबाद बैंक रोड, बड़ी बाजार,सब्जी मंडी,स्टेट बैंक रोड, इंटर कालेज रोड सहित पूरे नगर का पैदल गस्त कर सच्चाई देखी।वही बाजार में अचानक उपजिलाधिकारी को पुलिस फोर्स के साथ चक्रमण करते देख लोगो  में  प्रसन्नता देखी गयी।वही कुछ लोगो को अतिक्रमण के खिलाफ हिदायत भी दी गयी।कोतवाल राजीव मिश्रा द्वारा बेतरतीब सडक़ पर खड़े वाहनों का चालान भी किया गया।


    कोतवाल राजीव मिश्र ने बताया कि सभी सोसल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस की पैनी नजर है। कोई भी किसी भी प्रकार का अभद्र,मजहबी,अशोभनीय, धर्म विशेष,जाति विशेष, सम्प्रदाय विशेष टीका टिप्पणी करने से बचें अन्यथा कि स्थिति में कार्यवाही के लिए तैयार रहे।क्षेत्र में सभी से कानून व्यवस्था का पालन करने को अपील किया गयी है। किसी भी प्रकार की कोई अराजकता बर्दाश्त नही होगी।