BALLIA BREAKING : हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से दो झुलसे,एक की मौत - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    BALLIA BREAKING : हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से दो झुलसे,एक की मौत

    बांसडीह: कोतवाली क्षेत्र के  राजा गांव खरौनी में शुक्रवार को सुबह  दस बजे घर की ढलाई के लिए बांध रहे सरिया को सीधा करने के दौरान ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से एक युवा मजदूर की मौत हो गई, तथा साथ काम कर रहे एक मजदूर बुरी तरह झुलस गया.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के जिलाचिकित्सालय भेज दिया.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के राजा गांव खरौनी में सुबह घर की ढलाई के लिए मजदुर छत में सरिया बांध रहे थे, इसी दौरान छत के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार मैं स्पर्श हो गया जिसके कारण पूरे छत में करंट  प्रवाहित हो गया जिससे गोड़धप्पा निवासी अल्ताफ अहमद पुत्र ईशा मोहम्मद बुरी तरह झुलस गया,उसके साथ काम कर रहे फिरोज पुत्र जमरूद्दीन भी घायल हो गया.

     साथ में काम कर रहे मजदूर ने आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने अल्ताफ अहमद पुत्र इशा मोहम्मद को मृत घोषित कर दिया.  

    वही बुरी तरह झुलसे फिरोज को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया मृतक अल्ताफ अपने पिता की तीन संतानों में सबसे बड़ा था उसके मृत्यु की खबर से उसकी मां दहाड़े मार कर रोने लगी एवं पूरा माहौल गमगीन हो गया. पिता ने बताया कि हम लोग मजदूरी करके अपना पेट पालते हैं अल्ताफ हम लोगों का कमाऊ पुत्र था 

    इस संबंध में कोतवाली बांसडीह के प्रभारी कोतवाल रमाशंकर ने बताया कि हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक मजदूर युवक की मौत हो गई है तथा एक घायल को जिला चिकित्सालय में इलाज कराया जा रहा है.

                            घटना के बाद विलखते परिजन