BALLIA BREAKING : अनियंत्रित स्कॉर्पियो नें चार को कुचला,दो की मौत - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    BALLIA BREAKING : अनियंत्रित स्कॉर्पियो नें चार को कुचला,दो की मौत

     

     बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव की दलित बस्ती में आई बारात में गुरुवार की देर रात अनियंत्रित स्कॉर्पियो से कुचलकर एक किशोर समेत दो की मौत हो गई। जबकि एक किशोर सहित दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने रात को ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया और स्कॉर्पियो को लेकर थाने चली आई।

    सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के महुलानपार निवासी मुखदेव राम के पुत्र नागेंद्र की बारात भोजपुर दलित बस्ती में अवधेश राम के यहां थी। द्वार पूजा के बाद जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। कुछ बाराती नाच देखने के लिए जनवासे में आ गए। शामियाने के बाहर बारातियों की एक स्कॉर्पियो खड़ी थी।बताया जाता है कि स्कॉर्पियो का एसी चलाकर उसी में कुछ बाराती बैठे थे। इसी बीच किसी तरह स्कॉर्पियो का गियर लग गया। गाड़ी तेजी से आगे बढ़ी और बरातियों को कुचलते हुए आम के पेड़ से टकराकर रुक गई। 

    इससे बराती 42 वर्षीय देवनाथ (निवासी बिजलीपुर-काजीपुर) व 8 वर्षीय किशन पुत्र नंदजी (निवासी रामपुर कटरई, थाना सिकंदरपुर) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 30 वर्षीयमंटू पासवान (निवासी भोजपुर थाना सुखपुरा) व 9 वर्षीय कुंदन भारती पुत्र लालजी राम (निवासी रामपुर कटरई थाना सिकंदरपुर) बुरी तरह से जख्मी हो गए।सूचना पर पहुंचे एसओ अमित सिंह ने शवों को जिला अस्पताल भेजवाया। उधर, आनन-फानन में शादी की रस्म पूरा कर बराती दुल्हन को विदा कराकर रात में ही चले गए।