Ballia Breaking News : टाटा सफारी और टैंकर में जोरदार टक्कर, चार की मौत,दो घायल - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    Ballia Breaking News : टाटा सफारी और टैंकर में जोरदार टक्कर, चार की मौत,दो घायल

     

    बलिया। मंगलवार का दिन बलिया जनपद पर अमंगल रहा।मंगलवार को एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बरपा। इस कारण चार लोग असमय काल कवलित हो गए। 

    यह हादसा बलिया से लखनऊ जाते समय सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सफारी गाड़ी एव टैंकर में जोरदार टक्कर से हो गई। हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।इस हादसे में गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी दोस्तपुर ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद अंबेडकरनगर रेफर कर दिया गया।

    इस दर्दनाक हादसे में घायल बलिया के ग्राम वरोवा निवासी डॉ धीरेन्द्र कुमार वर्मा (40) अपनी पत्नी सीमा (36) व पुत्र अभीज्ञान(10) व अन्य तीन लोगों के साथ टाटा सफारी गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे। उनका गाड़ी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के 155 किमी पर पहुंचते ही टैंकर से टकरा गई। हादसे में सभी लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।पुलिस के अनुसार टक्कर इतना भयानक था कि एक 10 साल के बालक अभिज्ञान समेत चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई, 2 लोग गंभीर घायल हैं, जिनका इलाज जारी है।

    पुलिस के अनुसार हादसे का शिकार हुए लोग बलिया के निवासी  हैं, जो लखनऊ जा रहे थे। इनका वाहन खालिसपुर दुर्गा गांव के पास 155 किलोमीटर पर टैंकर में पीछे से भिड़ गया। मौके पर पहुंचे यूपीडा के कर्मचारियों ने घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया। घायलों में डॉ धीरेंद्र कुमार वर्मा, सीमा वर्मा, सुप्रिया वर्मा को रेफर कर दिया गया। वहीं अभिज्ञान, जयकुमार व श्यामनारायण की मौत हो गई। अभिज्ञान को डा धीरेंद्र कुमार वर्मा का पुत्र बताया जा रहा है। धीरेंद्र कुमार वर्मा लखनऊ में के सरोजनी नगर स्थित राज्य बीमा निगम के हॉस्पिटल में कार्यरत हैं, जो बलिया से लखनऊ जा रहे थे। इनके साथ परिवार के लोग थे।


    घर पर छाया मातम

     इस भयानक हादसे से परिवार में हंसी खुशी से चल रहा मांगलिक कार्यक्रम मातम में बदल गया।दो दिन पहले ही डॉ धीरेंद्र कुमार वर्मा अपने साले की सगाई में अपने ससुराल बाँसडीह सपरिवार आये थे।सभी लोग रविवार को सगाई के मांगलिक कार्यक्रम में हंसी खुशी के साथ शामिल हुए थे।लेकिन होनी को कौन टाल सकता है।उनके ससुराल में अब मातम पसरा हुआ है।इस भयानक हादसे के बाद उनके स्वसुर कामता वर्मा बेसुध है।