Ballia Breaking News : तेज रफ्तार ट्रक ने टेलर को मारी टक्कर, एक कि मौत एक घायल - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    Ballia Breaking News : तेज रफ्तार ट्रक ने टेलर को मारी टक्कर, एक कि मौत एक घायल


     बाँसडीह(बलिया)।रविवार की सुबह तेज रफ़्तार ट्रक ने ट्रेलर को टक्कर मार दिया।इस घटना में व्यक्ति कि मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गयी वही  एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।मौके पर पहुचे प्रभारी कोतवाल रामशंकर  ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु एव गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद उचित इलाज हेतु जिलाचिकित्सालय भेज दिया ।

    इसे भी पढ़े-BALLIA BREAKING : मोटर साईकिल के साथ शातिर चोर को BALLIA POLICE ने पकड़ा

     प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार की अलसुबह समय लगभग पांच बजे  कोतवाली क्षेत्र के हालपुर ग्रामसभा के सामने रोड पर एक ट्रेलर UP50 BT 1047 मरम्मत के लिए खड़ा था जिसे  टेलर के क्लिनर  रामनयन पुत्र सुन्नर निवासी साकिन हैदराबाद थाना रौनापार जिला आजमगढ़  मरम्मत करा रहा था।तभी बासडीह की तरफ से तेज रफ्तार एक ट्रक UP60 BT 0371 ने पीछे से आकर ट्रेलर में टक्कर मार दिया।ट्रक के धक्के से टेलर मरम्मत करा रहे रामनयन के ऊपर  चढ़ गया इस कारण उस व्यक्ति  की  घटनास्थल पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गयी।वही मरम्मत कर रहे टेलर की मिस्त्री दीपक वर्मा उम्र 22 पुत्र स्व0 ठाकुर वर्मा  साकिन देवरिया कला थाना फेफना जनपद - बलिया गंभीर रूप से घायल हो गया।

    सूचना मिलते ही मौके पर पहुचे प्रभारी कोतवाल रामशंकर ने घायल को सीएचसी बासडीह भेज दिया गया।घायल की हालत गंभीर है। मृतक की पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।ट्रक चालक मौके से फरार है। यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित है।