BALLIA BREAKING : विधायक ने 262 छात्राओं को दिया स्मार्टफोन,छात्राएं स्मार्टफोन पाकर प्रसन्न - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    BALLIA BREAKING : विधायक ने 262 छात्राओं को दिया स्मार्टफोन,छात्राएं स्मार्टफोन पाकर प्रसन्न


    बाँसडीह  ।उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजना छात्र छात्राओं को सशक्त और समर्थ बनाने के लिए संचालित टैबलेट / स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम प्रदेश भर में लगातार जारी हैं।इसी कार्यक्रम के अंतर्गत स्थानीय कस्बा स्थित द्वारिका प्रसाद सिन्हा महिला पीजी कॉलेज में स्मार्टफोन वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें महाविद्यालय की स्नातक स्तर की   262 छात्राओं  को बांसडीह विधानसभा की विधायक केतकी सिंह ने स्मार्टफोन प्रदान किया।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केतकी सिंह ने  कहा कि प्रदेश सरकार  छात्र- छात्राओं की शिक्षा को सशक्त और समर्थ तथा रोजगार परक बनाने के लिए शिक्षा के क्षेत्र में एक  अच्छा प्रयास कर रहीं है। इससे शिक्षा के क्षेत्र के साथ ही तमाम छात्र-छात्राएं तकनीकी क्षेत्र में भी आगे बढ़े सकें , श्रीमती सिंह ने सभी छात्राओं  के उज्जवल भविष्य की कामना की ।



    इसे भी पढ़े - तेज रफ्तार ट्रक ने टेलर को मारी टक्कर, एक कि मौत एक घायल


    महाविद्यालय के प्रबंधक अभिषेक आनन्द ने अपने संबोधन में प्रदेश सरकार की इस महत्वाकांक्षी परियोजना की सराहना की एवं छात्राओं को इंटरनेट के खतरों से आगाह करते हुए टैबलेट / स्मार्टफोन के रचनात्मक एवं शैक्षणिक उपयोग के बारे में जागरूक एवं प्रोत्साहित किया । वही कार्यक्रम में छात्राएं स्मार्टफोन पाकर प्रसन्न दिखीं एवं प्रदेश सरकार को धन्यवाद ज्ञापित करते हुई दिखी । 

    इस अवसर पर महाविद्यालय प्रबंध समिति की अध्यक्षा श्रीमती स्वाति सिन्हा,डॉ हरिमोहन सिंह,अभिनव पाठक,वेद प्रकाश सिंह,मनोज चतुर्वेदी,रितेश सिंह,विंध्याचल सोनी, गौरव तिवारी,हिमांशु श्रीवास्तव, शिवप्रकाश,निक्की सिंह,मधु सिंह, आकांक्षा शुक्ला आदि उपस्थित रहे। आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित प्राचार्य डॉ बदरे आलम ने किया एवं संचालन डॉ अमृत आनन्द ने किया।