बलिया : हथियार के बल पर पल्सर बाइक,मोबाईल सहित लाखो की छिनैती,जाँच में जुटी पुलिस - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : हथियार के बल पर पल्सर बाइक,मोबाईल सहित लाखो की छिनैती,जाँच में जुटी पुलिस



    बलिया: मनियर थाना क्षेत्र में असलहे के बल पर सीएसपी संचालक के करीबी से 1,74,000 रुपए नगद, पल्सर गाड़ी एवं मोबाइल छीने जाने की सनसनीखेज घटना प्रकाश में आयी है  । दीन दहाड़े हुए इस घटना से हडकम्प मच गया ।घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक बलिया विपिन ताडा मौके पर पहुंचे और इलाक़ाई पुलिस सहित कई थानों की पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी । सीएसपी संचालक सहित जिस व्यक्ति के साथ लूट की घटना घटी उसे पुलिस थाने पर लाकर पूछताछ कर रही है ।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार मनियर थाना क्षेत्र के मुड़ियारी निवासी अख्तर अंसारी की बांसडीह कोतवाली थाना क्षेत्र के सुल्तान पुर गाँव स्थित टोलापुर बजार मे भारतीय स्टेट बैक खादीपुर के नाम से सीएसपी की शाखा चलती है।बताया जाता है कि उसी सीएसपी का पैसा निकालने 
    सोमवार को लगभग 11:00 बजे  के आसपास मनियर स्टेट बैंक में संचालक का करीबी (बैक का देख रेख करने वाला ) मनीष यादव निवासी खादीपुर आया था। वह मनियर भारतीय स्टेट बैक की शाखा से 1,74,000 करीब 11बजकर 25मिनट पर निकालकर ले जा रहा था कि ज्यो ही महिंद्रा ढाले के पास पहुचा की दो अपाची बाइक पर चार सवार वहां पहले से खड़े थे। उसे असलहे के बल पर आतंकित कर पैसे एव पल्सर बाइक और मोबाइल छीन कर मनियर की तरफ भाग गए।
     बताया जाता है कि युवक किसी के मोबाईल से 100 नम्बर को सुचना दी ।सूचना मिलते ही मनियर प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने अपने उच्चाधिकारियों को सूचित कर मामले की छानबीन सहित वाहनों की चेकिंग कराने लगे ।सुचना मिलते ही पुलिस अधिक्षक बिपिन टाडा भी घटना स्थल पर पहुँच कर मातहतों को दिशा निर्देश दिए और घटना स्थल का निरीक्षण किये। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मामले की अभी जांच पड़ताल चल रही है।जल्द ही उसका खुलासा कर दिया जाएगा।