बलिया : कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन, बजाया भैंस के आगे बीन - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन, बजाया भैंस के आगे बीन



    बाँसडीह,बलिया।वर्तमान में तेल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अभिजीत तिवारी सत्यम के नेतृत्व मे केंद्र सरकार की जनता विरोधी नीतियों के खिलाफ शुक्रवार को भैंस के आगे बीन बजा कर विरोध प्रदर्शन किया।
    अभिजीत तिवारी सत्यम ने कहा कि वर्तमान कि केंद्र सरकार को जनता से कोई लेना देना नहीं है।वह अडानी, अंबानी को देश मानकर सिर्फ काम कर रही है। पेट्रोलियम कीमतों की बढ़ोतरी से आम जनता का जीना मुहाल हो गया है। केंद्र में बैठे लोग जनता के ऊपर नित नए कानून के माध्यम से जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने चाह रहे हैं। करोना काल के बाद पूरी दुनिया आर्थिक मंदी की शिकार है। लोग अपने रोजी रोजगार को लेकर परेशान हैं लेकिन केंद्र सरकार को इन चीजों से कोई मतलब नहीं है। कल तक पेट्रोलियम पदार्थों पर भाजपा के राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान, रविशंकर प्रसाद सहित खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 से पहले पेट्रोल का जनहित में मूल्य कम रहने पर भी सरकार पर मूल्यवृद्धि की तंज कसा किया करते थे। आज उनको अपने बातों को याद करके जनता प्रणाम करना चाहिए मगर यह बेशर्म सरकार सिर्फ पूजी पतियों की सरकार बनकर रह गयी है। आम जनता से कोई मतलब नहीं है एवं नाहि कोई सरोकार है, इनसे कुछ कहना भैंस के आगे बीन बजाने के बराबर है।
    विरोध प्रदर्शन में श्रीप्रकाश मिश्रा, अजित कुमार, धर्मेंद्र ठाकुर,विनोद सिंह,मुकेश पांडेय, राजकुमार सोनी, फ़ैयास अंसारी,मोबिन अंसारी,राजू राजभर,राकेश यादव इत्यादि लोग रहे।