बलिया : तहसीलदार की कार्यशैली को लेकर तहसील में हंगामा,DM ने एक सप्ताह में हटाने का दिया आश्वासन - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : तहसीलदार की कार्यशैली को लेकर तहसील में हंगामा,DM ने एक सप्ताह में हटाने का दिया आश्वासन


        बासडीह। ग्रामीणों, अधिवक्ताओं व आमलोगों द्वारा तहसीलदार बाँसडीह पर जनहित के कार्यो के नही करने,जनता से बद्सलूकी ग्रामीणों की शिकायत पर भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने तहसीलदार बांसडीह श्रवण कुमार राठौर से अपनी कार्य प्रणाली में बदलाव लाने के लिए तहसील परिसर में ही जमकर नोंकझोंक हुआ । तहसीलदार के खिलाफ अधिवक्ताओं व आमलोगों की तहसील में भारी भीड़ जुट जाने से एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य ने बीच बचाव किया।


                                               

    वही केतकी सिंह ने डीएम हरिप्रताप शाही से बातचीत कर एक सप्ताह में तहसीलदार को बांसडीह तहसील से हटाने की मांग किया। 
    केतकी सिंह ने आरोप लगाया कि तहसीलदार श्रवण कुमार राठौर तहसील में वरासत, दाखिल खारिज, पटटा नीलामी, प्रमाण पत्र बनाने , राजस्व के मुकदमे आदि किसी भी काम को करते नहीं है। जिससे तहसील बांसडीह क्षेत्र के लोग परेशान हैं। अधिवक्ता से लेकर आमलोग अपने काम को लेकर आते हैं लेकिन वे किसी भी कागजात पर हस्ताक्षर नहीं करतें हैं। तहसील के कमंचारियो को भी परेशानी हो रहीं हैं।

     केतकी सिंह एसडीएम के सामने ही कई लोगों के सही मामलों की फरियाद रखी जिसे एसडीएम ने भी माना कि महीनों पूर्व ये काम हो जाने चाहिए लेकिन काम अभी तक नहीं हुए हैं। सरकार के प्राथमिकता के काम भी तहसीलदार नहीं कर रहे हैं। अधिवक्ता एवं आम जनता तहसीलदार श्रवण कुमार राठौर को तत्काल तहसील से बाहर करने की मांग किया। लोगों ने आरोप लगाया कि तहसीलदार अव्यवहारिक व अंससकारिक व्यवहार करते हैं। 
    केतकी सिंह ने मौके से ही मोबाइल से डीएम से मांग किया की तहसीलदार को तत्काल तहसील से हटा दें तथा इन्हें जनपद के किसी अन्य तहसील में भी नियुक्त न करें। तहसीलदार के खिलाफ इसके पूर्व भी कई संगठन तहसील में धरना प्रदर्शन कर चुके हैं। डीएम ने केतकी सिंह को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही तहसीलदार को हटा दिया जाएगा। इस मौके पर तहसील अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष महेश प्रताप सिंह, जिला पंचायत सदस्य चन्द्रशेखर सिंह, ग्राम प्रधान अरूण सिंह, गुडडू सिंह, अजीत मिश्रा, दीपू पाण्डेय, आदि थे।