बलिया : चोरी के प्रयास में छत से गिरा चोर,पुलिस ने भेजा जेल - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : चोरी के प्रयास में छत से गिरा चोर,पुलिस ने भेजा जेल


    •  13मुकदमो में वांछित अपराधी है चोर
    •  शादी वाले घर में चोरी को गये थे चोर

    बांसडीह । कोतवाली क्षेत्र के हालपुर गांव में सोमवार की देर रात शादी वाले घर में चोरी को पंहुचे एक शातिर चोर के छत से गिरने पर ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर को जेल भेज दिया। नगरा थाना क्षेत्र के सरया बगडौरा गांव के चोर के खिलाफ पहले से ही 13 मुकदमे दर्ज हैं।

     हालपुर गांव के कोटेदार संजय सिंह के घर 9 दिसम्बर को  बरात आने वाली है। देर रात एक बजे के करीब संजय सिंह के बगल के घर बब्लू सिंह के छत पर कई चोर घूस गये जो संजय सिंह के छत पर जाने का प्रयास करने लगे। इस दौरान ही बल्लू सिंह की नींद खुल गई। तब तक हो हल्ला सुनकर चोर भागने लगे । इस दौरान ही एक चोर छत से गिरकर घायल हो गया। मौके पर पंहुचे कोतवाली बांसडीह के एसआई अजय यादव ने गांव के लोगों के सहयोग से  नगरा थाना क्षेत्र के सरया बगडौरा गांव निवासी अजय उफं गोलू को हिरासत में ले लिया। पुलिस व ग्रामीणों ने अन्य चोरों की काफी खोजबीन किया लेकिन वे फरार हो गये। पकड़े गए गोलू के पास से पेचकस, पिलास, व अन्य कई उपकरण बरामद किया गया है।

     कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शातिर चोर अजय उफ गोलू के खिलाफ जनपद के कई थाना क्षेत्र में चोरी के 13 मुकदमे दर्ज हैं। नगरा, बांसडीह रोड, दोकटी व रसड़ा में मुकदमा दर्ज हैं। पुलिस ने चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।