बलिया : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिवस पर भाजपा ने मनाया "सुशासन दिवस" - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिवस पर भाजपा ने मनाया "सुशासन दिवस"



    बाँसडीह : भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिवस पर आज भाजपा बाँसडीह मंडल के सभी बूथों पर सुशासन दिवस के रूप में मनाते हुये विभिन्न कार्यक्रमो का आयोजन किया गया। भाजपा बाँसडीह मण्डल के अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में बाँसडीह डाक बंगला पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में सर्वप्रथम अटल बिहारी बाजपेयी के चित्र पर माल्यापर्ण कर उन्हें नमन किया । तत्पश्चात भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाँसडीह पर स्वछता अभियान चलाते हुये साफ सफाई करते हुये झाड़ू लगया ।


    यह भी पढ़े - बलिया : ट्रक एव बोलेरो की टक्कर में युवक की दर्दनाक मौत, तीन घायल

     स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्साधीक्षक डॉक्टर एस0 के0 तिवारी तथा चिकित्सक वीरबहादुर की उपस्थिति में मरीजों में फल वितरित किया । उपस्थित मरीजों को केंद्र में नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकारों द्वारा लागू स्वास्थ्य सम्बन्धी लाभकारी योजनाओं से अवगत कराया।

        

    आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये भाजपा बाँसडीह मंडल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने कहा कि अटल जी के बताये रास्तों पर चलकर ही हम उनके सपनों का भारत बना सकते है। श्री ओझा ने कहा कि वर्तमान राजनेताओं के लिये अटल जी रोल मॉडल है।  कार्यकर्ताओं का आह्वाहन किया कि वह अटल जी के संदेश को घर घर तक पहुचाये।इस मौके पर  संतोष दूबे शशिकांत सिंह,राजू पटेल,अमित यादव,मुकेश सिंह, सुमित रंजन रावत,राजेन्द्र सिंह,अखिलेश तिवारी,राजेश प्रजापति सही आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने और संचालन मण्डल महामंत्री मुनजी ने किया।