वाराणसी :देव दीपावली पर अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगे PM मोदी,योगी करेंगे अगवानी - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    वाराणसी :देव दीपावली पर अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगे PM मोदी,योगी करेंगे अगवानी

     

    वाराणसी ।  जिला प्रशासन और भाजपा संगठन को प्रधानमंत्री के आगमन की मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार रविवार को तैयारियां पूरी करने को अफसरों ने मौका-मुआयना किया। काशी में होने वाली भव्य देव दीपावली के देखने  के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी आ रहे है। देव दीपावली की भव्यता देखने के लिए 30 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी आ रहे हैं। यह प्रथम समय है की  देव दीपावली पर पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगे। 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर तीन बजे मिर्जामुराद के खजुरी गांव में आयोजित जनसभा में पहुंचेंगे। वहां शारीरिक दूरी के नियम का पालन करते हुए पांच हजार लोग जुटेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकाप्टर से डोमरी गांव पहुंचेंगे। बाबा अवधूत भगवान रामघाट से क्रूज पर सवार होंगे व गंगा में सफर करते हुए विश्वप्रसिद्ध देव दीपावली की आभा निहारेंगे।

    दशाश्वमेध घाट पर आयोजित गंगा आरती में भी उनके शिरकत करने की संभावना है। इसके बाद क्रूज से राजघाट जाएंगे और वहां से सारनाथ पहुंचेंगे। वहां लाइट एंड साउंड शो देखने के बाद रिंग रोड होते हुए रात नौ बजे तक बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।