बलिया : LIC कार्यालय में तालाबंद, कर्मचारियों ने किया राष्ट्र व्यापी हड़ताल का समर्थन, सरकार से की ये मांग - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : LIC कार्यालय में तालाबंद, कर्मचारियों ने किया राष्ट्र व्यापी हड़ताल का समर्थन, सरकार से की ये मांग


    बांसडीह,बलिया : भारतीय जीवन बीमा निगम बांसडीह के कार्यालय पर सभी कर कर्मचारियों ने राष्ट्र व्यापी हड़ताल में अपनी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर कार्यालय में ताला बंद कर एक दिवसीय हड़ताल कर सरकार से मांग न मानने की स्थिति में इससे भी बड़ा आंदोलन करने की सरकार को चेतावनी दी । कर्मचारियों ने एल आई गेट के सामने खड़ा होकर एल आई सी में आई पी ओ वापस लो, वेतन समझौता लागू करो आदि नारो के साथ सरकार को चेतावनी दी । 

    12 सूत्रीय मांगों में प्रमुख रूप से कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाल करने,न्यूनतम मजदूरी लागु करने, एल आई सी कर्मचारियों का तीन वर्ष से अधिक समय से लम्बित वेतन समझौता सीघ्र लागू करने, जन विरोधी व श्रमिक विरोधी नीतियों पर रोक तथा बढ़ती बेरोजगारी आदि मांगो को न मानने की स्थिति में सरकार के खिलाफ कर्मचारियों ने पूरे देश भर में बड़ा आंदोलन खड़ा करने की चेतावनी दी । 

    इस मौके पर मुख्य रूप से उमाशंकर यादव, श्यामचरण शुक्ल, जे पी पाल, नारायण राम, मुद्रिका प्रसाद, मुरलीधर राम, विक्रम सिंह, विकास पटेल, अंकित आदि रहे ।