बलिया : सपा की मासिक बैठक सम्पन्न,ददरी मेला,शिक्षक चुनाव सहित कई मुद्दों पर बनी रणनीति - Ballia Breaking
  • Ballia Breaking

    बलिया : सपा की मासिक बैठक सम्पन्न,ददरी मेला,शिक्षक चुनाव सहित कई मुद्दों पर बनी रणनीति



     बलिया। समाजवादी पार्टी के जनपदीय इकाई की मासिक बैठक शनिवार को पार्टी के जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई जिसमें वराणसी खण्ड स्नात्तक एवं शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के हो रहे चुनाव पर चर्चा किया गया तथा रणनीति तैयार किया गया।साथ ही जनपद के सुप्रसिद्ध ददरी मेला के स्थगित किये जाने के निर्णय का निन्दा किया करते हुए समाजवादियों ने कहा कि यह मेला बलिया की पहचान है बलिया जनपद के लोगो के लिए सांस्कृतिक धरोहर एवं रोजगार परक भी है। हजारो लोगो की जीविका इस मेले से चलती है।बैठक में जनपद के अन्दर धान क्रय केंद्रों के दुर्बव्यवस्था पर रोष ब्यक्त किया गया और मांग किया गया कि अगर तत्काल धानक्रय केंद्रों को दुरुस्त नही किया गया तो समाजवादी पार्टी इसके लिए निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।

        लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी सनातन पाण्डेय ने अपने सम्बोधन में कहा कि ददरी मेला पर प्रतिवन्ध बलिया के लोगो और यहां की संस्कृति के साथ मजाक है और समाजवादी पार्टी इसकी निन्दा करती है।वराणसी क्षेत्र का यह चुनाव की सफलता 2022 के चुनाव का रास्ता तैयार करेगा इस लिए तन्मयता से लगाना होगा।

         अध्यक्षीय सम्बोधन में जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि स्नात्तक एवं शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र को पार्टी कार्यकर्ता पूरी गंभीरत से ले और आज ही से पार्टी के सभी पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता,खुद को उम्मीदवार मान कर लोगो के बीच मे जाना होगा यह पढ़े लिखे लोगो का चुनाव है और वर्तमान सरकार युवा विरोधी,रोजगार विरोधी,और कर्मचारी विरोधी है अधिवक्ता विरोधी है और यही लोग मतदाता है निश्चित ही यह वर्ग इस चुनाव में समाजवादी पार्टी को ही चुनेंगा।

          जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी" ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि वाराणसी स्नात्तक एव शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र का यह चुनाव युवाओ के रोजगार का चुनाव है कर्मचारियों के पुरानी पेंशन का चुनाव है अधिवक्ताओं के अधिकार सुरक्षा का चुनाव है और वर्तमान सरकार इन सभी वर्ग के लोगो को प्रताड़ित करने का काम किया है और यह समाज गुस्से में है निश्चित रूप से सभी वर्ग के लोग समाजवादी पार्टी और हमारे नेता मा. अखिलेश यादव के तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहे है। ददरी मेला और धान क्रय केंद्रों की चर्चा करते हुए कहा कि सपा आज बिपक्ष में है इस नाते पार्टी की जिम्मेदारी है कि जनहित के कार्यो से मुख मोड़ चुकी वर्तमान सरकार के किलाफ जनहित के मुद्दों पर हम अपनी आवाज बुलन्द करे और समाजवादी पार्टी अपने इस जिम्मेदारी का निर्वाह करेगी।

              बैठक में सर्वश्री छोटे लाल राजभर,डा. विश्राम यादव,यशपाल सिंह,राजेन्द्र राजभर,साथी रामजी गुप्ता,डा. संतोष राम,कुबेर तिवारी,जमाल आलम,चंद्रशेखर सिंह,मतलूब अख्तर,हीरा लाल वर्मा,विजय शंकर यादव,रामजी यादव,दिनेश यादव,रमेश चंद्र साहनी,मृत्युंजय तिवारी बब्बलू,डा. मदन राय,प्रभुनाथ यादव,अकमल नईम खा मुन्ना,जयपाल यादव,रोहित चौबे,आशुतोष ओझा,रामेश्वर पासवान,रविन्द्र यादव,विकेश सिंह सोनू,विजय बहादुर यादव,श्रीमती पुनीत सिंह सोनी,बन्धु गोंड,वीर लाल यादव,सुनील कुमार पिंटू पासवान,अरविन्द वाल्मीकि,अरविन्द तिवारी,रविन्द्र सिंह,आदर्श मिश्र झब्बू,हरेंद्र गोड़,प्रभुनाथ पहलवान,अरुण यादव,धनञ्जय सिंह विसेन,गुरुजलाल राजभर,ओम प्रकाश यादव,मिंटू खा,राहुल राय,जलालुद्दीन जे. डी.,दिलीप भाई,प्रदीप यादव,राज नारायण यादव,जय प्रकाश यादव,निर्भय सिंह,सकील लोहिया,अमित राय,जुबेर सोनू,नितेश पाठक,राकेश यादव,धनजी यादव,मनोज सिंह,कृष्णा प्रधान,शामू ठाकुर,श्रीकान्त मुन्ना गिरी,सुरेंद्र यादव,अबरार खा, कृपा शंकर यादव,बृजेश यादव,अमलेश चौहान,कमला शंकर शर्मा,रेशु पठान,विदेशी लाल यादव,आदि रहेसंचालन राजन कनौजिया ने किया।सपा